रॉयल इनफील्ड बुलेट 350 नया लुक मार्केट में आते ही मचाया तहलका, फीचर्स जानकर उड़ जायेंगे होश !

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

रॉयल इनफील्ड बुलेट 350 : Royal Enfield Bullet 350 के इस मॉडल की कीमत और फीचर्स को देख आपके होश उड़ जायेंगे. दर असल हाल ही में रॉयल इनफील्ड ने हंटर मॉडल लांच किया है. शुरुआत में ही बाइक ने अच्छा तोफा दिया जिससे कम्पनी को अधिक फायदा हुआ. इसमें कम्पनी ने अच्छा लुक दिया और कई फीचर्स में अपडेट किया. इसका कलर काफी शानदार और समय के साथ तालमेल मिलाने वाले जरूरी अपडेट हुए.

Royal Enfield Bullet 350 – रॉयल इनफील्ड बुलेट

अच्छे डिजाइन और नए फीचर्स की वजह से Royal Enfield Bullet 350 अब काफी आकर्षक हो गयी है. लेकिन आपको बता दें कि इसके पुराने मॉडल वाला दिल अब भी इसके इंजन में है जिसमें अपडेट करके इसके पावर को बढ़ाया गया है. आप भी अगर इन दिनों नई रॉयल इनफील्ड बुलेट 350 खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको इसके सभी वेरिएंट के लुक और डिजाइन के साथ इसके पावर और फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े.

रॉयल एनफील्ड की नई बुलेट 350 के मिलिट्री रेड और मिलिट्री ब्लैक वेरिएंट की एक्स शोरूम में प्राइस 1,73,562 रुपये से शुरू है जबकि नई बुलेट 350 के स्टैंडर्ड मैरून और स्टैंडर्ड ब्लैक वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 1,97,436 रुपये से शुरू होती है। वही टॉप मॉडल 2023 की रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 ब्लैक गोल्ड की एक्स शोरूम प्राइस 2,15,801 रुपये से.

also read >> Honda CB350 ने आते ही मचाया धूम

royal enfield bullet 350 price features | रॉयल इनफील्ड बुलेट 350 नया लुक

नई रॉयल इनफील्ड बुलेट 350 देखने में काफी हद तक पहले वाले मॉडल के जैसे ही दिखती है, लेकिन इसमें थोड़े बहुत कॉस्मैटिक बदलाव भी देखने को मिलते हैं। वही अब रेट्रो स्टाइल वाली इस मोटरसाइकल में अब ज्यादा लंबा फ्रंट फेंडर, ट्विक्ड फ्यूल टैंक शेप, बेहतर और कंफर्टेबल सीट, डबल क्रैडल फ्रेम, फ्रंट टेलिस्कोपिक फॉर्क, ट्विन रियर शॉक अब्जॉर्बर, 19 इंच की फ्रंट और 18 इंच की रियर व्हील, बेहतर राइडिंग और हैंडलिंग जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। रॉयल एनफील्ड नई बुलेट 350 के लुक के साथ ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की है, जो कि बहुत अच्छी बात है.

royal enfield bullet 350 price features
royal enfield bullet 350 रॉयल इनफील्ड बुलेट 350 नया लुक

नए बुलेट में किक नहीं है. नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देखने को मिलता है, जिसमें नया एनालॉग स्पीडोमीटर फ्यूल लेवल, ओडोमीटर रीडिंग, ट्रिपमीटर और इको इंडिकेटर जैसी सुविधाएं देखने को मिलती हैं। नई बुलेट में अब यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ ही मीटियॉर 350 जैसे स्विच कंट्रोल्स भी मिलते हैं। ऑप्शनल ऐक्सेसरी के रूप में टर्न-बाई-टर्न नैविगेशन, सीट ऑप्शंस, विंडशील्ड, क्रैश गार्ड समेत अन्य फीचर्स आप बाइक में लगवा सकते हैं।

रॉयल इनफील्ड बुलेट 350 नया लुक : नया इंजन और बेहतर पावर

नई रॉयल इनफील्ड बुलेट 350 में जो सबसे बड़ा बदलाव दिखा वो इसका इंजन. अब बुलेट 350 में भी नया जे सीरीज 350 सीसी का इंजन दिया है जो कि BS6.2 कंप्लायंट और E20 कंपैटिबल पर है। यह इंजन 6100rpm पर 20.2 पीएस तक की मैक्सिमम पावर और 4000rpm पर 27 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है तथा इस बुलेट में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जो की speed को और स्मूथ बनती है.

 

1 thought on “रॉयल इनफील्ड बुलेट 350 नया लुक मार्केट में आते ही मचाया तहलका, फीचर्स जानकर उड़ जायेंगे होश !”

Comments are closed.