Akanksha Dubey Death Mystery: आकांक्षा दुबे के मौत से पहले हुआ यें गंदा काम? कपड़ो पर मिले स्पर्म के सेम्पल

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Actress Akanksha Dubey Death : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे केस में एक बड़ी अपडेट सामने आयी है। अब कई सवाल हैं इस केस से जुड़े जो आकांक्षा दुबे के मौत से पहले क्या हुआ था, यह जानने के लिये आकांक्षा दुबे की माँ, वकील ने किया बड़ा दावा। आकांक्षा के फैंस लिये यह एक बुरी खबर हैं कि क्या आकांक्षा ने इस वजह से सुसाइड किया या उसे मारा गया. इसको लेकर आकांक्षा की माँ ने लगाए थे भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई पर गंभीर आरोप. आईये जानते हैं आकांक्षा दुबे से जुड़े कई सवालों के बारे में.

Actress Akanksha Dubey Death Mystery|आकांक्षा दुबे के मौत से पहले हुआ यें गंदा काम? कपड़ो पर मिले स्पर्म के सेम्पल?

Actress Akanksha Dubey Death : भोजपुरी एक्ट्रेस अकांक्षा दुबे की मौत मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. अकांक्षा की बिसरा रिपोर्ट आते ही हड़कंप मच गया है, कपड़े, वेजाइनल एंड स्वेब पैथलीजिकल और फोरेंसिक जांच के लिए भेजे सैंपलों की रिपोर्ट आते ही हुए खुलासे से रिपोर्ट ने सबको चौंका दिया हैं।

एक्ट्रेस आकांक्षा के कपड़ों की जांच की रिपोर्ट में बड़ी बात सामने आई है. अकांक्षा दुबे के कपड़ों में स्पर्म मिला है. ऐसे में यह भी माना जा सकता है कि मौत से पहले अकांक्षा दुबे के साथ शारीरिक संबंध बनाए गए थे. तो ये सम्बन्ध किसने बनाये, तो बता दें कि अब पुलिस समर सहित अन्य आरोपियों के डीएनए की जांच करवाएगी जिससे यें पता चल सके कि आखिर आकांक्षा के साथ उस रात क्या हुआ था, क्यों कमरे में एक सक्स 17 मिनट तक लाइट बंद करके रुका।

जानकारी के अनुसार, आकांक्षा दुबे भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के वरदहां की रहने वाली थीं जो सारनाथ में एक होटल के कमरे में 26 मार्च 2023 को मृत पायी गयी थीं. तीन डॉक्टरों के पैनल ने अकांक्षा के शव का पोस्टमार्टम किया था. बाद में आकांक्षा का बिसरा, कपड़े, वेजाइनल एंड एनल स्वाब पैथोलॉजिकल और फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था. जैसे ही कपड़ों की जांच रिपोर्ट आयी, फैंस को चौंकाने वाले खुलासे हुए।

जानिए कौन हैं आकांक्षा दुबे : Who is Akanksha Dubey 

Akanksha Dubey : आकांक्षा दुबे एक उभरती हुई भोजपुरी सितारा थीं, इनके कई गाने यूट्यूब पर वायरल हैं, आकांक्षा भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के वरदहां की रहने वाली थीं. आकांक्षा सारनाथ में एक होटल के कमरे में 26 मार्च 2023 को मृत पायी गयी थीं.

आकांक्षा दुबे के मौत से पहले हुआ यें गंदा काम

बताया जाता हैं कि आकांक्षा और समर सिंह के बीच लव अफेयर था लेकिन समर सिंह इनके पैसे नहीं दें रहा था। आकांक्षा दुबे के ऊपर दबाव बना रहें थे इससे आकांक्षा दुबे डिप्रेशन में चली गयी थीं, फिर धीरे धीरे करके वापस अपने करियर में ग्रोथ की। लेकिन समर सिंह फिर भी किसी के साथ काम न करने को लेकर दबाव बनाता रहा। अब पुलिस डीएनए की जाँच लेगी फिर कई खुलासे सामने आएंगे.

आकांक्षा दुबे (Actress Akanksha Dubey Death) की असली वजह

आकांक्षा की मौत के बाद, आकांक्षा दुबे की मां ने 27 मार्च को सारनाथ थाने में दी और भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर आकांक्षा को प्रताड़ित करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था. इसमें भोजपुरी सिंगर समर सिंह का भाई भी मामले में मुख्य आरोपी है। पुलिस की जाँच के बाद ही बात आगे बढ़ेगी. फिर हम आपको अपने लेख में पूरी जानकारी और सवालों के जवाब देंगे। आकांक्षा दुबे के बारे में आपकी क्या राय है कमेंट में लिखें.

Tags: आकांक्षा की मौत की असली वजह क्या है?

आकांक्षा के कपड़ो से किसके स्पर्म के सैंपल मिले?

कौन हैं आकांक्षा का असली कातिल?

क्या आकांक्षा दुबे ने सुसाइड किया या हुई हैं हत्या?

एक्ट्रेस आकांक्षा की हत्या के पीछे कौन लोग हैं? खुलासे अभी बाकि

देश दुनिया की खबरों को जानने के लिये अभी allindiafreetest.com को विजिट करें और इसे शेयर करें अपने दोस्तों में.

CTET की PAID नोट्स के लिये यहां CLICK करें।