रूस ने दी दुनिया को धमकी | मोदी ने रद्द की रूस यात्रा जाने विस्तार से

रूस ने दी दुनिया को धमकी : रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन ने दुनिया को धमकी दी है कि अगर किसी देश ने रूस पर परमाणु हमले की कोशिश की तो रूस धरती से उसका नाम मिटा देगा. रुसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की तरफ से दुनिया के देशों के लिये एक बड़ी चेतावनी है . उन्होंने कहा कि अगर कोई भी देश रूस पर परमाणु हथियार गिराने की कोशिश करेगा तो रूस उस देश का धरती से ‘सफाया’ कर देगा (Russia will wipe you from Earth). पुतिन ने यह भी कहा कि रूस के हाइपरसोनिक हथियार किसी भी देश को करारा जवाब देने के लिए काफी है, उनके खिलाफ जो परमाणु हथियारों से रूस पर हमला करने की हिम्मत करेगा.

 

रूस ने दी दुनिया को धमकी | Russia will wipe you from Earth

रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध लम्बे समय से चल रहा है जो रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बीते सोमवार को यूक्रेन ने रूस पर ड्रोन से हमला किया जिसके जवाब में रूस ने यूक्रेन के कीव में अंधेरा कर दिया. रूस ने खुद पर हुए हमले के लिए अमेरिका को जिम्मेदार माना. वही रूस के राष्ट्रपति ने यह भी स्पष्ट किया कि वह अमेरिका जैसा नहीं है जो पहले परमाणु हमले की शुरुआत करे. लेकिन राष्ट्रपति पुतिन ने यह भी कहा कि (रूस ने दी दुनिया को धमकी Russia will wipe you from Earth) हाल ही में भर्ती 150,000 हुए लड़ाके यूक्रेन में तैनात होने की इंतजार कर रहे थे. और उन्होंने यह भी दावा किया कि यूक्रेन में युद्ध के लिए अतिरिक्त सैनिकों की भर्ती करने की फिलहाल कोई जरूरत नहीं है.

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now
रूस ने दी दुनिया को धमकी
रूस ने दी दुनिया को धमकी

भारतीय प्रधानमंत्री ने ये देखते हुए रूस की यात्रा रद्द कर दी है क्योंकि भारतीय प्रधानमंत्री नहीं चाहते है ऐसे में रूस का समर्थन करना।